शमीची बायको हसीनने त्या आधी या माणसाशी केले होते लग्न, या भयंकर कारणाने सोडला पहिला नवरा ! - ONLINE MARATHI
Home / HEALTH / शमीची बायको हसीनने त्या आधी या माणसाशी केले होते लग्न, या भयंकर कारणाने सोडला पहिला नवरा !

शमीची बायको हसीनने त्या आधी या माणसाशी केले होते लग्न, या भयंकर कारणाने सोडला पहिला नवरा !

शमीची बायको हसीनने त्या आधी या माणसाशी केले होते लग्न, या भयंकर कारणाने सोडला पहिला नवरा ! हसीन जहां का पहला पति: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी इन दिनों विवादों में घिर चुके हैं। उनके बारे में सोशल मीडिया पर यह बातें की जा रही हैं कि उनका गैर महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध है और वह पाकिस्तान से पैसे लेते हैं। आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि उनके ऊपर ऐसे आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहाँ ही हैं। कुछ दिनों पहले हसीन जहाँ के कुछ चैट के स्क्रीन शॉट्स फेसबुक पर शेयर करते हुए कहा था कि शमी के गैर महिलाओं से सम्बन्ध हैं और वह देश को किसी भी समय धोखा दे सकता है।घरेलू हिंसा और जान से मारने का एफआईआर दर्ज:हालाँकि इसके बचाव में शमी ने कहा यह कि यह उन्हें बदनाम करने और उनके खेल को ख़राब करने की शाजिश की जा रही है। इन्ही वजहों से आजकल शमी से ज्यादा उनकी पत्नी हसीन जहाँ सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने घरेलू हिंसा, रेप, मारपीट और जान से मरने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। आपको बता दें इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। इसके बारे में जानकर यक़ीनन आपको काफी हैरानी होने वाली है।

पहली शादी से हसीन जहाँ को हैं दो बच्चियाँ:आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमी हसीन जहाँ के पहले पति नहीं हैं। हसीन जहाँ की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। जिस व्यक्ति से हसीन की शादी हुई थी, उससे उन्हें दो बच्चियां भी हैं। जानकारी के अनुसार मुहम्मद शमी और हसीन जहाँ की शादी 2014 में हुई थी। जब शमी से हसीन जहाँ मिली थी, उस समय उनकी पहली शादी टूट चुकी थी। उस समय वो दो बच्चियों की माँ थीं। शमी और हसीन जहाँ की उम्र में भी काफी अंतर है। जहाँ शमी की उम्र केवल 28 साल है वहीँ हसीन जहाँ 41 साल की हैं।

हसीन जहाँ की पहली शादी हुई थी लव मैरिज:जानकारी के अनुसार हसीन जहाँ की पहली शादी सैफुद्दीन नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। जिससे उनकी दो बच्चियां भी हुई थीं। दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और 2010 में दोनों का तलाक हो गया। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में हसीन जहाँ ने बताया कि पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने शमी के साथ अच्छी जिंदगी गुजारनी चाही। हसीन जहाँ और सैफुद्दीन की शादी 2002 में हुई थी। दोनों की शादी लव मैरिज थी। सैफुद्दीन ने हसीन जहाँ को उस समय प्रपोज किया था जब वह 10वीं क्लास में थीं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफुद्दीन ने बताया था कि मुझे पता नहीं हसीन जहाँ ने मुझे क्यों छोड़ दिया, वह एक महत्वकांक्षी महिला है।

सैफुद्दीन चलाते हैं छोटी सी किराना की दूकान:सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में बाबू स्टोर नाम से एक छोटी सी किराना की दूकान चलाते हैं। हसीन जहाँ की दो बेटियों में से पहली की उम्र 14 साल है जबकि दूसरी 10 साल की है। सैफुद्दीन ने कहा कि तलाक के बाद से मेरा हसीन के साथ कोई सम्बन्ध नहीं रहा जबकि दोनों बेटियां अक्सर अपनी माँ से बात करती रहती हैं। शमी के साथ शादी करने से पहले हसीन जहाँ मॉडलिंग और चीयर लीडर्स का काम करती थीं। पहली बार दोनों की मुलाकात 2012 में IPL के दौरान हुई थी। लगभग दो साल अफेयर चलने के बाद दोनों ने 6 जून 2014 को निकाह किया था।

About admin

Check Also

लसूण खाणार्यांनी व्हा आता सावध,आजच वाचा ही पूर्ण बातमी.नाहीतर?

लसूण एक अशी खाद्य सामग्री आहे जी प्रत्येक स्वयंपाक घरात मिळून येते. लसूणचा उपयोग जेवणाचा …

सीताफळ खाल्ल्याने होतात हे आजार कायमचे बरे,लवकर वाचा..

सीताफळ चवीला गोड असतं. सीताफळ खाण्याचे फायदे माहिती असले, नसले तरी आपण ते खाण पसंद …

दररोज हिरवी मिरची खाल तर,नष्ट होतील हे 6 रोग.

तिखट खाणं आरोग्यासाठी चांगल होऊ शकत पण तेव्हा, जेव्हा आपण यासोबत हिरव्या मिरचीचे सेवन करता. …

आपणही बोकडाचे पाय खात असाल तर ही पोस्ट नक्की वाचा.

आपल्या सगळ्यांना माहिती आहे की, बोकडाच्या पायाचे मास आपल्या शरीरासाठी खूप फायदेशीर असत. पण तुम्हाला …

जर आपणही चिकनची चरबी खात असाल तर ही गोष्ट नक्की जाणून घ्या,नाहीतर हा गंभीर आजार होईल..

चिकन खाणाऱ्या बहुतांश लोकांना माहीत नसतं की, चिकनची चरबी खाल्ली पाहिजे की नाही ? ते …

जर लघवी केल्यानंतर थेंब गळत असतील तर,आपल्याला असू शकतो हा गंभीर आजार

लघवी करणे ही एक शारीरिक प्रक्रिया आहे, जी प्रत्येक मनुष्य आणि प्राणी करतो. पण लघवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *